Wednesday 3 April 2013

मेरे ऐडसेंस विज्ञापन पर क्लिक करें

कई वेबसाइटों उनकी सामग्री के मुद्रीकरण के लिए ऐडसेंस का उपयोग करें, यह सबसे लोकप्रिय विज्ञापन नेटवर्क है. ऐडसेंस विशेष रूप से महत्वपूर्ण छोटे वेबसाइटों है कि संसाधनों विज्ञापन बिक्री कार्यक्रमों और बिक्री के साथ राजस्व उत्पन्न लोगों के विकास के लिए नहीं है के लिए विज्ञापन राजस्व देने के लिए किया गया है. कि चर्चा किए गए विषयों के लिए प्रासंगिक हैं विज्ञापनों के साथ एक वेबसाइट को भरने, वेबमास्टर्स 'वेबसाइट के पन्नों पर एक संक्षिप्त HTML कोड की जगह है. वेबसाइट है कि सामग्री से भरपूर हैं बहुत सफल इस विज्ञापन कार्यक्रम के साथ किया गया है, के रूप में प्रकाशक ऐडसेंस वेबसाइट पर मामले के अध्ययन के एक नंबर का उल्लेख किया. ऐडसेंस प्रकाशकों केवल तीन प्रति पृष्ठ विज्ञापन इकाइयों जगह हो सकती है.
कुछ वेबमास्टरों अपने ऐडसेंस आय को अधिकतम करने में महत्वपूर्ण प्रयास डाल दिया. वे तीन तरीकों से इस करते हैं
1. वे ऑनलाइन विज्ञापन के लिए, लेकिन सीमित नहीं सहित, यातायात पैदा करने की तकनीक की एक विस्तृत श्रृंखला का उपयोग करें.
2. वे अपनी वेबसाइटों है कि ऐडसेंस विज्ञापनों को आकर्षित करती है, जो बाहर का भुगतान सबसे जब वे क्लिक कर रहे हैं पर बहुमूल्य सामग्री का निर्माण.
3. वे अपनी वेबसाइटों है कि आगंतुकों विज्ञापनों पर क्लिक करने के लिए प्रोत्साहित करती है पर पाठ सामग्री का उपयोग करें. ध्यान दें कि गूगल की तरह "मेरे ऐडसेंस विज्ञापन पर क्लिक करें" वाक्यांशों का उपयोग करने के लिए क्लिक दरों में वृद्धि से वेबमास्टरों पर प्रतिबंध लगाता है. स्वीकार किए जाते हैं वाक्यांश "प्रायोजित लिंक" और "विज्ञापन" कर रहे हैं.
सभी ऐडसेंस आय के स्रोत ऐडवर्ड्स कार्यक्रम है, जो बारी में एक जटिल मूल्य निर्धारण एक दूसरे मूल्य नीलामी पर आधारित मॉडल है. ऐडसेंस एक विज्ञापनदाता एक मुहरबंद बोली प्रस्तुत (यानी, एक बोली प्रतियोगियों द्वारा नमूदार नहीं). इसके अतिरिक्त, किसी भी प्राप्त क्लिक के लिए विज्ञापनदाताओं को केवल एक दूसरी उच्चतम बोली से ऊपर बोली वेतन वृद्धि का भुगतान. वर्तमान में Google सामग्री नेटवर्क भागीदारों के साथ AdSense द्वारा उत्पन्न राजस्व का 68% है, और खोज भागीदार के लिए ऐडसेंस के साथ AdSense द्वारा उत्पन्न राजस्व के 51% शेयरों.
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...